Wednesday, October 9, 2013

'रामलीला' में दीपिका और रणवीर का हॉट किसिंग सीन


रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण वे हालांकि अपने रियल लाइफ रोमांस की खबरों पर गोलमोल जवाब दे रहे हों, लेकिन अपनी फिल्‍म 'रामलीला' में हॉट और सिजलिंग केमिस्‍ट्री दिखाने के लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस फिल्‍म का एक नया गाना 'लहू मुंह लग गया' मंगलवार को रिलीज कर दिया गया, जिसमें दोनों रंगों की फुहार के बीच मस्‍ती करते हुए छेड़खानी करते हैं और आखिरकार एक-दूसरे को चूम लेते हैं.
एक सूत्र के मुताबिक, 'यह गाना लगभग 5 मिनट का है, जिसे दो हफ्ते में शूट किया गया. इस गाने के लिए फिल्‍म के क्रू ने कई बार तो एक दिन में 14 घंटों तक काम किया. इस गाने में निर्देशक संजय लीला भंसाली असली गुजराती संस्‍कृति को दर्शना चाहते थे. गाना एक स्‍लो डांस नंबर है.'

इस गाने में एक जगह दीपिका अपने हीरो रणवीर सिंह के ऊपर रंग डालती हैं और फिर थोड़ी सी शरारत के बाद उन्‍हें किस करती हैं. इस सीन को देखने पर फिल्‍म 'हम दिल दे चुके सनम' के गाने आंखों की गुस्‍ताखियां में ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्‍यार भरी अठखेलियों की यादें एक बार फिर ताजा हो जाती हैं. हालांकि इस गाने का मुख्‍य आकर्षण दीपिका और रणवीर का किसिंग सीन है.

भंसाली ने अपनी पिछली फिल्‍म 'गुजारिश' की तरह इस फिल्‍म के गाने भी खुद ही कम्‍पोज किए हैं. इस गाने के हर एक सीन में भंसाली की छाप साफ तौर पर दिखाई देती है.






Source-aajtak. intoday

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Receive All Free Updates Via Facebook.