Tuesday, October 1, 2013

कपूर परिवार से साथ काम करने का गर्व है: पल्लवी



बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री पल्लवी शारदा का कहना है कि वह कपूर परिवार के साथ काम करके बेहद गर्व महसूस कर रही हैं। फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में एक छोटी सी भूमिका से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पल्लवी की अब फिल्म ‘बेशरम’ रिलीज होने जा रही है। फिल्म में पल्लवी ने कपूर परिवार के ऋषि कपूर, नीतू सिंह और रणबीर कपूर के साथ काम किया है। पल्लवी ने कहा कि कपूर परिवार ने मुझे कभी ऐसा नहीं लगने दिया कि मैं एक जूनियर कलाकार हूं।
पल्लवी शारदा ने कहा कि ‘बेशरम’ में मैंने कपूर परिवार के साथ न सिर्फ काम किया है बल्कि एक गाने में सबके साथ डांस भी किया है। यह मेरे लिए गर्व की बात है। मैं इस फिल्म में एक मध्यम वर्गीय परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हूं, जिसके सपने बहुत बड़े हैं।






Source - khabar.ibnlive . in . com

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Receive All Free Updates Via Facebook.