Tuesday, October 8, 2013

आसाराम की ट्रांजिट रिमांड लेने की तैयारी में अहमदाबाद पुलिस


आसाराम की मुसीबत अब और बढ़ने वाली है. अब अहमदाबाद पुलिस आसाराम की ट्रांजिट रिमांड लेने की तैयारी में है. दरअसल, सूरत की एक लड़की ने आसाराम पर अहमदाबाद के करीब मोटेरा आश्रम में बलात्कार करने का इल्जाम लगाया था. इसकी जीरो एफआईआर सूरत में दर्ज हुई थी.
अहमदाबाद पुलिस ने गांधीनगर कोर्ट से ट्रांसफर वारंट हासिल कर लिया है. अगर अहमदाबाद पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड हासिल कर लिया, तो जोधपुर जेल में बंद आसाराम अहमदाबाद पुलिस की कस्टडी में आ जाएंगे.


उधर दो बहनों के यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद सूरत पुलिस ने कथावाचक आसाराम के पुत्र नारायण साई का पता लगाने के लिए छह टीमें गठित की हैं. दो बहनों द्वारा यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाये जाने के बाद साईं का पता नहीं चल रहा है.

बहरहाल, अहमदाबाद में चांदखेड़ा पुलिस थाने में आसाराम के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है, जिसे सूरत से ट्रांसफर किया गया है. इसमें बड़ी बहन ने आरोप लगाया कि गुजरात के मोटेरा में आसाराम ने उसका बार-बार यौन उत्पीड़न किया.

सूरत के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने अधिक ब्योरा दिये बिना कहा, ‘हमने साईं की तलाश करने के लिए छह टीमों का गठन किया है.’ दोनों बहनों की ओर से पिता-पुत्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत के बाद साई के खिलाफ ‘लुकआउट नोटिस’ जारी किया गया है’. पुलिस टीम का गठन अहमदाबाद के पुलिस आयुक्त शिवानंद झा ने किया है, ताकि आसाराम के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले की जांच की जा सके. यह टीम महत्वपूर्ण सुराग जुटाने के लिए सूरत पहुंच गई है.






Source-aajtak intoday 


No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Receive All Free Updates Via Facebook.