Friday, October 4, 2013

मोदी बनने की तैयारी में परेश रावल....


परेश रावल के प्रॉडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'ओह माय गॉड' को बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त सफलता मिली थी। अब वह अपने बैनर की दूसरी फिल्म लाने की तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म बीजेपी के प्राइम मिनिस्टर कैंडिडेट नरेन्द्र मोदी पर होगी और खास बात यह है कि परेश खुद इस फिल्म में मोदी का रोल करेंगे। परेश हमेशा से एक्सपेरिमेंटल रोल्स के लिए जाने जाते रहे हैं। ऐसे में उनका इस रोल के लिए आगे आना कोई हैरानी की बात नहीं। हां, इस बात पर जरूर हैरानी होती है कि वह इस फिल्म पर पैसा लगा रहे हैं।

इस बारे में उनके एक करीबी ने बताया कि परेश और मोदी के क्लोज रिलेशन हैं। यह दोस्ती बहुत पुरानी है और परेशा मोदी की पर्सनैलिटी से खासे प्रभावित भी हैं। वैसे, इस बात को परेश खुद भी स्वीकारते हैं और उन्होंने यह भी मानते हैं कि मोदी पर फिल्म बनाते समय इस रोल के लिए खुद को लेने के अलावा किसी और ऐक्टर का नाम उनके दिमाग में आया ही नहीं।

बता दें कि परेश ने पिछले चुनाव में मोदी के लिए प्रचार भी किया था। परेश ने बताया कि मोदी बहुत खूबसूरत कविताएं लिखते हैं और जब भी थिएटर को लेकर उनके सामने कोई दिक्कत होती है, वह तुरंत मोदी को अप्रोच करते हैं।

लेकिन क्या मोदी ने उनको खुद पर फिल्म बनाने की इजाजत दे दी है? इस बारे में परेश ने बताया, 'बिल्कुल, और इससे उनको कोई प्रॉब्लम भी नहीं है। जब मैंने उनको इस बारे में बताया, तो उनका साफ जवाब था कि फिल्म बनानी है, तो बना लो।' परेश ने आगे कहा, '...लेकिन लोग यह न सोचें कि मोदी का इस फिल्म में कोई हस्तक्षेप होगा। मैं उनको जानता हूं और वह ऐसा कतई नहीं करेंगे।'

वैसे, मोदी पर फिल्म बनाने का आइडिया परेश को एक गुजराती एनआरआई, मितेश कुमार पटेल ने दिया है और वह परेश के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाएंगे। हालांकि इस फिल्म के डायरेक्टर का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन बाकी काम शुरू हो चुका है। परेश का लुक टेस्ट दिसंबर में होगा और मोदी पर बनने वाली इस फिल्म के फरवरी 2014 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। साथ ही, इसे देश के कई शहरों में भी शूट करने की प्लैनिंग है।






Source-navbharattimes .indiatimes


No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Receive All Free Updates Via Facebook.